"बिहार को ''विकसित बिहार'' बनाने के लिए करें मतदान"...डिप्टी CM सम्राट चौधरी की मतदाताओं से अपील

Saturday, Jun 01, 2024-07:32 AM (IST)

पटनाः बिहार में सातवें एवं अंतिम चरण की आठ लोकसभा सीटों नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, जहानाबाद, आरा, बक्सर, काराकाट और सासाराम (सु) पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया है। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधनी ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। 

"देश को श्रेष्ठ बनाने में अपना योगदान दें"
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोकसभा चुनाव के सातवें चरण पर कहा, "मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि वे भारत को श्रेष्ठ बनाने और बिहार को 'विकसित बिहार' बनाने के लिए मतदान करें... इस देश को श्रेष्ठ बनाने में अपना योगदान दें।" इनके अलावा उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने भी लोकसभा चुनाव के सातवें चरण पर कहा, "यह लोकतंत्र का महापर्व है। लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है...मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि नए विश्वास के साथ मतदान करें..."

बता दें कि इस चरण के मतदान में 85 लाख एक हजार 620 पुरुष, 77 लाख दो हजार 559 महिला और 415 थर्ड जेंडर समेत कुल एक करोड़ 62 लाख चार हजार 594 मतदाता हिस्सा लेंगे और अपने मताधिकार का प्रयोग कर केंद्रीय मंत्री आर. के. सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत 134 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static