अजफर शम्सी पर हुए हमले को लेकर गुस्साए डिप्टी CM, कहा- बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी

1/28/2021 11:38:41 AM

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को गाली मारने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

तारकिशोर प्रसाद ने बुधवार को गोलीबारी की सूचना मिलते ही मुंगेर के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो से दूरभाष पर बात कर स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने अजफर शम्सी के साथ घटित घटना की निंदा की और कहा कि घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम गठित कर अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। उप मुख्यमंत्री ने घटना पर दु:ख जताते हुए कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने चिकित्सकों से बात कर अजफर शम्सी को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि अजफर शम्सी मुंगेर जिले के जमालपुर महाविद्यालय में प्रोफेसर हैं एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हैं। बुधवार को महाविद्यालय परिसर में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद उन्हें मुंगेर के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

Ramanjot