भागलपुर में संदिग्ध परिस्थिति में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 11

3/21/2022 12:13:17 PM

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध परिस्थिति में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में राजेंद्र सिंह एवं गोविन्द साह, नारायणपुर गांव के शिक्षक मनीष देव कुमार और बलाहा गांव के अनिकेत कुमार को होली खेलने के बाद शनिवार की रात को अचानक उल्टी होने लगी। बाद में चारों की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान रविवार को चारों की मौत हो गई। इधर मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

सूत्रों ने बताया कि इसी तरह जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में रोहित यादव एवं गुलशन यादव की तबीयत ख़राब होने के बाद शनिवार की देर रात को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के क्रम में दोनों की मौत हो गई। इसी क्षेत्र के घिया सालपुर गांव में रविवार को संतोष कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतकों के परिजनों ने बताया कि उनलोगो ने होली के मौके पर गांव के पास शराब पी थी और घर आने के बाद उल्टी शुरू होते ही तबीयत बिगड़ी गई थी। इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

इस बीच स्थानीय विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने जिले के विभिन्न हिस्सों में कथित जहरीली शराब पीने से यहां लोगों की हुई मौत के लिए जिला पुलिस एवं प्रशासन को जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी को लागू करने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विफल साबित हुए हैं। शराब तस्करों और स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से अवैध शराब की आवाजाही एवं बिक्री बदस्तूर जारी है।

Content Writer

Nitika