हत्या या आत्महत्या! मुजफ्फरपुर में एक कमरे से युवक-युवती का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

10/25/2023 12:10:44 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के कसवा गांव में एक घर से युवक-युवती का शव बरामद हुआ है। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बता रही है।

फंदे से लटकते मिले युवक-युवती के शव
जानकारी के मुताबिक, मृतक में नाबालिग युवती (13) हिन्दू और मोहम्मद आशिक (18) मुस्लिम है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह युवती के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए। इसके बाद परिजनों ने काफी आवाज लगाई और दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो परिवार वालों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखकर परिवार वाले सन्न रह गए। युवक और युवती का शव पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बता रही है। युवक और युवती का शव बंद कमरे के अंदर मिलने से लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं हैं। लड़के के परिजनों का आरोप है कि लड़की के घर वालों ने दोनों की हत्या की है और फिर दोनों को फंदे से लटका दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही कोचिंग संस्थान में साथ पढ़ते थे और दोनों का घर भी एक ही गांव में है।

Content Editor

Swati Sharma