लालू यादव की बेटी रोहिणी ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, पिता की रिहाई की उठाई मांग

1/25/2021 3:47:53 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की इन दिनों तबीयत काफी खराब है। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसी बीच अब तेजप्रताप के बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता के लिए मोर्चा खोल दिया है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने महामहिम राष्ट्रपति को पत्र लिखकर उनकी रिहाई की मांग की है। साथ ही सभी लोगों से इस मिशन में जुड़ने के लिए अपील की है।

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा कि देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र 'आजादी पत्र' गरीबों के भगवान आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के लिए...
इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें...
जिसने हमें ताकत दिया आज वक्त उनके ताकत बनने का...
हम और आप बड़े साहब की ताकत है...

वहीं इससे पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू किया है। उन्होंने #Release_Lalu_Yadav के नाम से मुहिम शुरू की है। तेजप्रताप ने ट्विटर पर अपने पिता की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि जब इंसान ही नहीं बचेगा तो मंदिरों में घंटी कौन बचाएगा, जब इंसानियत ही नहीं बचेगी तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा।

बता देें कि लालू यादव की सेहत को लेकर फिक्रमंद उनकी सबसे छोटी पुत्री राजलक्ष्मी ने पिता को संबल देने के लिए ट्वीट किया ‘‘ लालू यादव मत घबराना, तेरे पीछे सारा जमाना। ''देश के कद्दावर नेताओं की फेहरिस्त में शुमार लालू यादव के समर्थक उनके जीवन बचाने की दुआएं करने में जुटे हुए हैं।
 

Nitika