एम्बुलेंस के वेंटिलेटर पर बीमार पड़ी थी मां, बेटी ने अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए सामने रचाई शादी

3/2/2024 1:37:34 PM

आरा: बिहार के आरा में फिल्मों में देखे जाना वाला इमोशनल सीन रियल लाइफ में देखने को मिला, जिसे देखकर पूरा गांव भावुक हो गया। भगवान भोलेनाथ के मंदिर के पास खड़ी एम्बुलेंस के वेंटिलेटर स्ट्रेचर पर पड़ी एक बीमार मां के सामने उसकी एकलौती बेटी ने शादी रचाई।

महिला की दोनों किडनी है खराब
जानकारी के मुताबिक, मामला कोईलवर प्रखंड के दिनेश्वरनाथ धाम मंदिर का है। बताया जा रहा है कि बड़हरा प्रखंड के कोल्हारामपुर गांव के रहने वाले अजय राय की पत्नी सुनीता देवी की दोनों किडनी खराब हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उसे चंद दिनों का मेहमान बता दिया था। इसके बाद महिला की अंतिम इच्छा थी कि मरने से पहले वह अपनी इकलौती बेटी की शादी देख सके। इसके बाद परिवार वालों ने जिस अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था उस अस्पताल के डॉक्टर से बात की और फिर एम्बुलेंस से महिला को लेकर मंदिर पहुंच गए।



एंबुलेंस के मंदिर पहुंचने के बाद मां के सामने इकलौती बेटी प्रीति कुमारी की शादी दानापुर के मानस गांव के रहने वाले सुरेश राय के बेटे अजीत कुमार के साथ की। इतना ही बेटी की शादी में पूरा अस्पताल शामिल हुआ जिसमें डॉक्टर और स्टाफ मौजूद थे। सुनीता देवी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी अप्रैल में अजीत से होने वाली थी। मगर, इसी बीच उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद डॉक्टर ने उन्हें चंद दिनों का मेहमान बताया। सुनीता देवी ने कहा कि अब उन्हें मौत भी आ जाए, तो कोई गम नहीं रहेगा।

Content Editor

Swati Sharma