ये कैसी यात्रा! मांझी की "गरीब संपर्क यात्रा" में भीड़ जुटाने के लिए अश्लील गानों पर डांसर्स ने लगाए ठुमके

2/23/2023 5:15:59 PM

गयाः इन दिनों बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनके बेटे मंत्री संतोष सुमन "गरीब संपर्क यात्रा" पर निकले हुए हैं। इस दौरान वह अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। वहीं गया जिले में उनकी यात्रा में अश्लील गानों पर डांसर्स द्वारा ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि पंजाब केसरी नहीं नहीं करता है।



डांसर्स का अश्लील गानों पर डांस करते वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को जीतन राम मांझी की "गरीब संपर्क यात्रा" बोधगया के खिरियावां में थी। इस यात्रा की शुरूआत गुरारू में पैदल मार्च से हुई। इसको लेकर बोधगया में कई जगहों पर पैदल यात्रा किया गया साथ ही कई जगहों पर नुक्कड़ सभा और जनसभा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी के बेटे और मंत्री संतोष सुमन भी पहुंचे थे। वीडियो गरीब संपर्क यात्रा के दौरान बोधगया के खिरियावां में बने मंच का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डांसर्स अश्लील गानों पर डांस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भीड़ जुटाने के लिए डांसरों से अश्लील डांस करवाया था ताकि ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुट सके। बता दें कि मंत्री संतोष सुमन ने वीडियो को लेकर कहा कि ये सब हमारे पहुंचने से पहले हुआ होगा। ये हमें बदनाम करने की साजिश है।  



गौरतलब हो कि जीतन राम मांझी ने गरीब संपर्क यात्रा के दौरान कहा था कि मेरा बेटा संतोष कुमार सुमन मुख्यमंत्री पद के लिए पात्र हैं, क्योंकि वह पढ़ सकता हैं और पढ़ा सकता हैं। दरअसल, राजद नेता तेजस्वी यादव को सत्ताधारी महागठबंधन के नेता के रूप में नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी के रूप में जाना जाता है। 

Content Editor

Swati Sharma