डकैतों ने सिनेमा हॉल मालिक के घर से लूटी 30 लाख से अधिक की संपत्ति, मालकिन के साथ की मारपीट

12/6/2022 5:53:39 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है। इसी कड़ी में डकैतों ने एक सिनेमा हॉल कारोबारी के घर नगदी समेत 30 लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली। वहीं इस घटना को 10 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया हैं।

बदमाशों ने हॉल की मालकिन के साथ की मारपीट
जानकारी के मुताबिक, मामला शहर के भोला टॉकीज का है। बताया जा रहा है कि 2004 में सिनेमा हॉल के मालिक अनिल कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से मधुलिका सिंह अकेले ही रहती है। मधुलिका अकेले ही कर्मचारियों के साथ रहकर हॉल का संचालन करती है और अपना जीवन यापन कर रही हैं। इसी बीच बीते सोमवार को अपराधियों ने मधुलिका के घर पर सुबह 3 बजे के आसपास धावा बोला। बदमाशों की संख्या 8 से 10 की थी। अपराधियों ने लूट के दौरान विरोध करने पर हॉल की मालकिन के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं लुटेरों ने नौकर को बंधक बनाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था और लूटपाट कर जाने के दौरान सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ उठाकर ले गए।



जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना की सूचना पर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नगर थाना के अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने कहा कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है। डकैतों ने घर के मुख्य दरवाजे से प्रवेश किया। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल हैं।

Content Editor

Swati Sharma