बेगूसराय में दबंगों का क्रूर चेहरा! साइकिल की चाबी के लिए महिला और उसके बच्चों के साथ की मारपीट

12/16/2023 2:33:12 PM

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से दबंगों की दबंगई की एक बड़ी करतूत सामने आई है। यहां पर कुछ दबंग रिश्तेदारों ने साइकिल की चाबी लेने का आरोप लगाकर एक महिला और उसके 2 बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला लाखों थाना क्षेत्र के लाखों वार्ड नंबर-3 का है। बताया जा रहा है कि लाखों निवासी वीणा देवी को उसके भतीजे मुन्ना कुमार और उसके भाइयों ने साइकिल की चाबी लेने का झूठा आरोप लगाकर विवाद किया और फिर महिला और उसके 2 बच्चों के साथ मारपीट की गई, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकाय़त पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

घायल वीणा देवी का कहना है कि दबंग रिश्तेदारों के द्वारा बार-बार मामूली बात को लेकर उसकी और बच्चों की पिटाई कर दी जाती है और एक बार फिर साइकिल का चाबी लेने का आरोप लगाकर उसकी और उसके 2 बच्चों की बेरहमी से पिटाई की गई।

Content Editor

Swati Sharma