बेतिया में रोड शो करने पहुंची अक्षरा सिंह पर प्रशंसकों की उमड़ी भीड़, चप्पल छोड़ कर स्कूटी से भागी अभिनेत्री, VIDEO VIRAL

12/26/2022 5:25:42 PM

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में नगर निकाय चुनाव में रोड शो करने आई भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को किस तरह से वहां से भागना पड़ेगा, ये तो उन्हें भी मालूम नहीं था। अक्षरा सिंह कार से आई और उन्हें स्कूटी से भागना पड़ा। वहीं, प्रत्याशी पति रोहित सिकारिया और अक्षरा सिंह का स्कूटी पर सवार होकर भागते हुए का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षरा सिंह को भीड़ ने घेरा
दरअसल, 28 दिसंबर को जिले में निकाय चुनाव होना हैं। इसमें अक्षरा सिंह मेयर प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जिले में आई थीं। यहां बीते रविवार को अभिनेत्री अक्षरा सिंह और गायक गोलू राजा ने पहुंचकर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक रोड शो किया। रोड शो खत्म होन के बाद उनका काफिला पोखर भिंडा गांव में पहुंचा। यहां पहुंचकर अक्षरा सिंह गाड़ी से नीचे उतर गई। बस फिर तो क्या था गाड़ी से नीचे उतरते ही प्रशंसकों की भीड़ उनकी तरफ टूट पड़ी। लोग सेल्फी की डिमांड करने लगे।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भागना पड़ा नंगे पांव 
अक्षरा सिंह के साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसक एक-दूसरे को धकेलकर अभिनेत्री तक पहुंचना चाह रहे थे। इस दौरान अक्षरा के चप्पल भी खुल गए थे। बढ़ती भीड़ को देख कर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया ने अक्षरा सिंह को स्कूटी पर पीछे बैठाया और प्रशंसकों से बचाने के लिए भागने लगे और अभिनेत्री भी नंगे पांव स्कूटी पर चेहरा छिपाए बैठकर भागने लगी। 

ऐसे लग रहा था कि जैसे फिल्म की शूटिंग चल रही हो
उन्हें भागता देख प्रशंसक भी सेल्फी लेने के लिए उनके पीछे-पीछे दौड़ने लगे। अक्षरा सिंह स्कूटी से आगे-आगे और प्रशंसक पीछे-पीछे। ये नजारा देख ऐसे लग रहा था कि मानो कोई फिल्म की शूटिंग चल रही हो। वहीं, कैसे भी कर के रोहित सिकारिया अक्षरा सिंह को लेकर वहां से रफुचक्कर हो गए।

Content Editor

Khushi