गया कोर्ट में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी के लिए आया कैदी और एक पुलिसकर्मी घायल; परिसर में मची भगदड़

Thursday, Jul 25, 2024-10:57 AM (IST)

गया: बिहार में गया जिले के शेरघाटी न्यायालय परिसर में अपराधियों ने बुधवार को ताबड़तोड़ फायरिंग की है। अचानक हुई इस गोलीबारी से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में कैदी फोटो खान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता अनवर खान की हत्या के मामले में अपराधी फोटो खान को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। बुधवार को फोटो खान की शेरघाटी न्यायालय में पेशी थी। इसी दौरान न्यायालय में पूर्व से मौजूद चार-पांच की संख्या में अपराधियों ने फोटो खान पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में फोटो खान और एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया। घटना के बाद अपराधी भागने लगे। इसी क्रम में पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ लिया है। 

PunjabKesari

गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार बरामद किया गया है। घायलों को इलाज के लिए शेरघाटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर वरीय पुलिस अधिकारियों को भेजा गया है। बता दें कि पिछले साल 27 सितंबर को रालोजपा नेता अनवर खान की आमस थाना क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी> अनवर खान की हत्या के मामले में फोटो खान आरोपित है और जेल में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static