सारण में लूट के दौरान अपराधियों ने की महिला की हत्या तो पति हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

5/16/2021 4:25:44 PM

छपराः बिहार में सारण जिले में शनिवार देर रात एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला के पति का कहना है कि अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पति को ही गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल, पूरा मामला जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर रात बरवां खुर्द टोला के लमहारी गांव निवासी वकील मियां के घर पर चार की संख्या में अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सभी लोगों को बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने वकील मियां की पुत्रवधू रेशमा खातून (28) की गोली मारकर हत्या कर दी।

वहींं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। आज जैसे ही रेशमा खातून के मायके वालों को इस बात की जानकारी मिली। रेशमा का भाई खैरा थाना क्षेत्र के अफौर गांव निवासी राजा अंसारी दाउदपुर थाना पहुंचा और अपने बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के पति मुर्तुजा अंसारी सहित अन्य पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने रेशमा खातून के पति मुर्तुजा अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Ramanjot