दरभंगाः आभूषण की दुकान से अपराधियों ने लूटा करोड़ों का सोना, फायरिंग कर हुए फरार

12/10/2020 10:43:27 AM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिला में बुधवार को बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला। यहां के नगर थाना अंतर्गत के एक व्यस्त बाजार में स्थित आभूषण की दुकान से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर करोड़ों रुपए कीमत के सोने के आभूषण लूटे। साथ ही अपराधी हवा में गोलियां चलाते हुए गांधी चौक की ओर फरार हो गए।



वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाबुराम और नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने घटनास्थल पहुंचकर लूट के बारे में जानकारी हासिल की। बाबुराम ने बताया कि लूट में पांच अपराधी शामिल थे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने अपराधियों द्वारा हवा में चलाई गई गोली के पांच खोखे बरामद किए हैं।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि लूटे गए सोने और अन्य आभूषणों का मूल्यांकन किया जा रहा है, अनुमान है कि उसकी कीमत पांच करोड़ रुपए से अधिक हो सकती है। उन्होंने बताया कि पांच हथियारबंद अपराधियों ने दुकान के मालिक पवन लाट और उनके छोटे भाई सुनील लाट को बंदूक का डर दिखाकर दुकान से लूट की। उन्होंने कहा कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने रिवॉल्वर की बट से सुनील लाट को घायल कर दिया। आभूषण के थोक कारोबार से जुड़े पवन लाट ने कहा कि लूटे गए आभूषणों की कीमत आंकी जा रही है। लाट परिवार की दरभंगा में कई थोक और खुदरा आभूषण की दुकानें हैं।

Ramanjot