छपरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े अमेज़न कार्यालय से लूटे 12 लाख रुपए , कर्मचारी पर की फायरिंग

10/6/2022 2:25:31 PM

छपराः बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए है। वह आए दिन लूटपाट, हत्या और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें है। ताजा मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने अमेज़न के कार्यालय में जाकर 12 लाख रुपए की लूट कर ली। इतना ही नहीं अपराधियों ने वहां पर कर्मचारी पर फायरिंग कर दी।



बाइक पर सवार होकर दफ्तर में घुसे 3 अपराधी
जानकारी के मुताबिक, मामला छपरा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला के समीप का है। घायल कर्मचारी की पहचान 32 वर्षीय रूपेश कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अमेज़न का ऑफिस खुलते ही एक बाइक पर सवार 3 अपराधी दफ्तर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने वहां पर फायरिंग कर दी। इस सब का विरोध कर रहें कर्मचारी रूपेश कुमार के पैर पर अपराधियों ने गोली मार दी और काउंटर से 12 लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।



मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं घायल कर्मचारी को आनन-फानन इलाज के लिए अस्पताल जाया गया, जहां पर डाॅक्टरों ने रूपेश की हालत को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफ़र कर दिया है, जहां पर रूपेश का इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंची। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma