कार में अपने गांव लौट रहे कुख्यात नक्सली पर अपराधियों ने की तोबड़तोड़ फायरिंग, मौत

10/18/2020 1:22:56 PM

औरंगाबादः बिहार में औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर शनिवार शाम कुछ सशस्त्र अपराधियों ने एक कुख्यात की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि इस हमले में एक अन्य घायल हो गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने शनिवार को बताया कि कुख्यात जितेंद्र कुमार उर्फ टाइगर हाल ही में जेल से छूटा था और वह औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि आज शाम जितेंद्र उर्फ टाइगर एक कार पर सवार होकर रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन से अपने गांव लौट रहा था कि रास्ते में दयालपुर गांव के समीप एक मोटरसाइकिल और कार पर सवार अपराधियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर उसे घेरकर गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

अनूप कुमार ने बताया कि इस हमले में कुख्यात उसके साथ कार में बैठे एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है। उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मारे गये कुख्यात के खिलाफ औरंगाबाद, रोहतास, भोजपुर और गया जिले में कई आपराधिक मामले दर्ज होने की सूचना मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Ramanjot