पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश विवेक कुमार ढेर, हथियार के साथ दो गुर्गे गिरफ्तार

4/28/2023 10:50:11 AM

बेगूसराय: बिहार में बेगूसराय जिले में गुरुवार को अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 50 हजार रुपए का इनामी और कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ बटोही सिंह मारा गया। यह मुठभेड़ जिले के सिंघौल ओपी थाना क्षेत्र के आकाशपुर गांव में हुई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिला पुलिस और एसटीएफ को बटोही सिंह के आकाशपुर गांव में होने की सूचना उन्हें मिली थी। एसटीएफ और बेगूसराय की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन कुख्यात अपराधी व और उसके गुर्गों ने पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस और अपराधियों के बीच हुए सघन मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी बटोही मौके पर मारा गया। बटोही पर सिंघौल एवं मटिहानी तथा नयागॉव थाना (बेगूसराय ) में हत्या, अपहरण एवं आर्म्स एक्ट के 6 कांड दर्ज हैं। 

मुठभेड़ के बाद दो गुर्गे गिरफ्तार
सूत्रों ने बताया कि मारे गए कुख्यात अपराधी के पास से एक पिस्टल बरामद किया है । मुठभेड़ के बाद दो गुर्गों को कार्बाइन, पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों से सघन पूछताछ की जा रही है। मुठभेड़ में मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती के पैर में गोली लगी है जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Content Writer

Ramanjot