Crime News: आरा में स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक पर अंधाधुंध फायरिंग, पीठ व गले पर लगी गोली, हालत नाजुक

Wednesday, Jul 17, 2024-10:58 AM (IST)

भोजपुर: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। वह लगातार हत्या, लूटपाट, गोलीबारी जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने मंगलवार को एक शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया। गोलीबारी की ये घटना उस समय घटित हुई जब शिक्षक स्कूल में छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे।

स्कूल से लौटने पर बदमाशों ने किया अटैक
मिली जानकारी के अनुसार, घटना जिले के धोबहा थाना इलाके के बेहरा गांव की है। घायल शिक्षक की पहचान बिहिया बाजार के वार्ड नंबर 7 निवासी स्व० शकूर अंसारी के बेटे मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है, जोकि कृष्णागढ़ थाना इलाके में स्थित उदयभानपुर मिडिल स्कूल में कार्यरत हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्कूल में छुट्टी के दौरान जब मोहम्मद मुमताज घर जा रहे थे तभी बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने उन पर गोलाबारी शुरू कर दी। गोली उनके पीठ व गले में लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल शिक्षक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनकी स्थिति नाजूक बनी हुई है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static