सनकी शख्स ने अपने ही परिवार पर कुल्हाड़ी से किया हमला, बेटा-बेटी समेत 4 लोगों की कर दी हत्या

12/1/2020 12:26:25 PM

सीवानः बिहार में सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी तथा दो अन्य को घायल कर दिया। वहीं एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बलहा अलीमर्दन गांव निवासी अवधेश चौधरी ने सोमवार की देर रात अपने पांच बच्चों और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में अवधेश चौधरी के चार बच्चों की मौत हो गई जबकि पत्नी और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों की पहचान पुत्री ज्योति कुमारी (17), पुत्र अभिषेक कुमार (15), नीतेश कुमार (12) और मुकेश कुमार (07) के रूप में की गई है। सूत्रों ने बताया कि अवधेश चौधरी की पत्नी रीता देवी और पुत्री अंजली कुमारी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।
 

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अवधेश चौधरी को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना के आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली। कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने परिवार के लोगों को निशाना बनाया और कुल्हाड़ी से ही वार करने लगा। इस घटना में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी।

Ramanjot