सीतामढ़ी में सनकी पिता ने की दो बच्चों की हत्या, पत्नी पर भी चाकू से किए कई वार... फिर पुआल में लगा दी आग

11/19/2022 6:23:27 PM

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक सनकी पिता ने अपने दो बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी को भी चाकू से कई वार कर जख्मी कर दिया। 



घुमाने के बहाने लाया था सीतामढ़ी
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा फोरलेन के पास की है। अपने बच्चों की हत्या करने वाले शख्स का नाम रोशन साह है जो नेपाल के गौशाला का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि रोशन साह नेपाल से अपनी पत्नी और बच्चों को घुमाने के बहाने सीतामढ़ी लाया था। यहां उसने तीनों पर चाकू से कई वार किए, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने दो पुआल के टाल में भी आग लगा दी। 



मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं सुबह खेत की ओर जाने के दौरान ग्रामीणों की नजर दो मासूम बच्चों के शव और घायल महिला पर पड़ी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramanjot