नालंदा में CPWD ठेकेदार की फिल्मी स्टाइल में हत्या, पहले हालचाल पूछा फिर बरसा दी गोलियां

11/23/2020 2:18:17 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सीपीडब्यूडी के ठेकेदार दिनेश सिंह (56) को गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी फरार हो गए। दिनेश सिंह पूर्व एमएलसी कपिलदेव सिंह के भतीजे थे।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गिरियक थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर करीब दो बजे सीपीडब्लूडी के 56 वर्षीय ठेकेदार दिनेश सिंह अपने कुछ सहयोगियों के साथ रैन बसेरा होटल में बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आए। उन्होंने होटल में आते ही पूछा- 'कैसे हैं दिनेश बाबू', इसका जवाब मिलते ही बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल निकाली और तीन गोलयां दाग दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में दिनेश सिंह को निजी वाहन से सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक स्वजन दिनेश सिंह को अपने ही निजी वाहन से लेकर पटना की ओर रवाना हो चुके थे। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। वहीं आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के निकट सड़क जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

Ramanjot