शर्मनाक.. शव को एम्बुलेंस की जगह कूड़े वाले ठेले से ले जाते दिखे निगम कर्मी

5/17/2021 1:03:00 PM

नालंदाः बिहार में जहां एक तरफ नीतीश सरकार ने हाल ही में यब निर्णय लिया था कि कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों के द्वारा अंतिम संस्कार नहीं करने पर सरकार अपने खर्च पर शव का अंतिम संस्कार करवाएगी। इसके विपरीत अब नालंदा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निगम कर्मी कोरोना संक्रमित शव को अंतिम संस्कार के लिए एम्बुलेंस की जगह निगम के कूड़े वाले ठेले से ले जाते दिख रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है। वीडियो जारी करने वाले युवक ने बताया कि 13 मई को सोहसराय थाना इलाके के जलालपुर मोहल्ले में किराए के मकान पर रह रहे एक युवक मनोज कुमार उर्फ गुड्डू की कोरोना के कारण मौत हो गई। मौत के बाद निगम कर्मियों द्वारा शव को कूड़े के ठेले पर ले जाया गया। हालांकि निगम कर्मी स्वयं पीपीई किट पहने हुए हैं लेकिन शव को चादर से ढककर ले जा रहे हैं। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि इस घटना पर नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार ने कहा, "मुझे बताया गया है कि शव को एक गाड़ी पर ले जाया गया था। मैं इसकी जांच करवाऊंगा और कार्रवाई की जाएगी।" इतना ही नहीं शव को ढोने के लिए वार्ड पार्षद सुशील कुमार उर्फ मिट्ठू पर 16,500 रुपए लेने का आरोप भी लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static