तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला- बिहार में बढ़ाने की बजाय घटाई जा रही कोरोना जांच

7/7/2020 5:09:45 PM

 

पटनाः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य में लगातार बढ़ रही कोरोना की गति को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। इसी क्रम में तेजस्वी ने आज एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा साधा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार जी द्वारा शासित बिहार ही एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां कोरोना जांच बढ़ाए जाने की बजाय घटाया जाता है।

विगत 2 दिनों में कुल जांच:
04-July-20- 7930
05-July-20- 6799

उन्होंने लिखा कि नीतीश जी सच्चाई को क्यों दबाना चाहते है? “जांच कम तो केस कम” से भला बिहार का क्या भला होगा? बिहार में अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका कोरोना संक्रमण

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। न जांच की, न इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। उन्होंने लिखा कि सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

बता दें कि बिहार में प्रतिदिन कोरोना का विस्फोट हो रहा है। राज्य में आज फिर एक साथ 385 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 12 हजार 525 तक पहुंच गया है।

Nitika