हाजीपुर सदर अस्पताल में रंगरलियां मना रहा था कैदी, दूसरे राज्य से आई थी कॉलगर्ल; कई लोग हिरासत में

9/29/2022 1:55:01 PM

हाजीपुरः बिहार सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां दूसरे राज्य से बुलाई गई कॉल गर्ल के साथ कैदी रंगरलियां मना रहा था। बताया जा रहा है कि कैदी वार्ड के कर्मियों की मिलीभगत से ही यहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने बुधवार की रात रेड की तो सदर अस्पताल में हड़कंप मच गया। 

दूसरे राज्य से हाजीपुर बुलाई गई कॉल गर्ल 
दरअसल, इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब लूट की मोबाइल के लोकेशन की जांच करते करताहा एसएचओ प्रवीण कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। करताहा थाना पुलिस ने कैदी वार्ड में छापेमारी की तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। कैदी वार्ड में पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी रंगरलियां मना रहा था। बताया जा रहा है कि कॉलगर्ल को दूसरे राज्य से हाजीपुर बुलाया गया था। 



दोषियों पर होगी सख्‍त कार्रवाई
वहीं एसएचओ प्रवीण कुमार ने इसकी सूचना सदर एसडीपीओ को दी। इसके बाद एसडीपीओ ओमप्रकाश ने भारी पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में छापेमारी कर पांच पुलिसकर्मी, एक स्वास्थ्य कर्मी व एक लड़की को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। उधर, पुलिस का कहना है कि यह काफी गंभीर मामला है। जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनपर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot