...जहरीली शराब पीने से हुई मौतें मानवाधिकार से संबंधित मामला नहींः संजय झा

12/24/2022 6:20:20 PM

पटनाः जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता दरबार के बाद मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने कहा कि शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से मौत का मामला मानवाधिकार से संबंधित नहीं है।

जल संसाधन विभाग के मंत्री ने कहा कि शराबबंदी से समाज में शांति आई है और घरेलू हिंसा में कमी से महिलाएं भी खुश हैं।  मानव अधिकार आयोग की जांच पर संजय झा ने कहा कि आप जरा गौर से उनके सवालों को सुनिए वह पूछ रहे हैं कि पुलिस ने आपको तंग किया कि नहीं। इस पर लोग जवाब दे रहे हैं कि पुलिस ने हमें तंग नहीं किया। क्या यही परसेप्शन सवाल पूछने का और अगर यही है तो फिर भारतीय जनता पार्टी के शासित में राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग की टीम घटना के बाद क्यों नहीं जाती है।

वहीं संजय झा ने कहा कि दूसरे राज्यों में जब जहरीली शराब से मौतें हुई थी, तब वहां पर मानवाधिकार आयोग की टीम गई थी क्या? साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश का हमेशा से ही प्राथमिक शीर्ष बिहार में कानून के शासन को कायम रखना हैं। नीतीश सरकार ने प्रदेश में सामाजिक सद्भाव के माहौल को कभी खराब नहीं होने दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की फिर नए साल में यात्रा होगी वह जनता के बीच फिर जाएंगे, उनमें कई मुद्दे होंगे उन मुद्दों में समाज सुधार का भी मुद्दा होगा।





 

Content Editor

Swati Sharma