दरभंगा: पत्रकार को परिवार सहित जिंदा जलाकर मारने की साज़िश, दरवाजे पर लगाई आग

2/23/2022 4:20:06 PM

 

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के कोतवाली सहायक थाना क्षेत्र के मिश्रटोला मुहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार सहित पूरे परिवार को जिंदा जलाने की साजिश के तहत घर के मुख्य दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि एक दैनिक अखबार के पत्रकार राकेश कुमार नीरज के घर के दरवाजे पर अपराधियों ने देर रात एक बजे के लगभग पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। लेकिन यह संयोग था कि जब अपराधियों ने आग लगाई तो पत्रकार की बुजुर्ग मां की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने तत्काल शोर मचा कर घरवालों को जगाया और आनन-फानन में पत्रकार के परिवार वालों ने आसपास के लोगों के सहयोग से समरसेबल मशीन के सहयोग से पानी डाल कर आग को बुझाया। सूत्रों ने बताया कि मामले को लेकर संबंधित थाने में एक आवेदन दिया गया है। आवेदन में परिवार ने अपराधियों के द्वारा पूरे परिवार को जिंदा जला कर मार डालने की आशंका जताई है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी पत्रकार की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया था, जिसके बाद जिला प्रशासन ने उन्हें अंगरक्षक मुहैया करवाया था।

इस बीच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि जिस बोतल में पेट्रोल रखकर दरवाजे पर फेंका गया था, उसके कुछ भाग को जप्त कर लिया गया है। उन्होंने आग लगाने की घटना को गंभीर अपराध बताया और कहा कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। पत्रकार नीरज कुमार से भी मामले के निमित्त उनके पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static