सुशील मोदी का कटाक्ष- गालियां सुनने के बाद भी RJD का साथ नहीं छोड़ेगी कांग्रेस

10/25/2021 10:24:56 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) लालू यादव के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास को ‘भकचोन्हर दास' कहे जाने को लेकर कटाक्ष किया और कहा कि गालियां सुनने के बाद भी कांग्रेस राजद का साथ नहीं छोड़ेगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट किया कि लालू प्रसाद ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी और दलित नेता भक्तचरण दास के लिए जैसे अभद्र शब्द का प्रयोग किया, वह निंदनीय है, लेकिन इससे दोनों दलों के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कितनी भी गालियां दी जाएं वह अपना अस्तित्व बचाने के लिए अपमान के घूंट पीकर भी राजद का साथ नहीं छोड़ेगी।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी राज में नरसंहार, अपहरण-हत्या और लगातार हुए घोटालों के लिए कांग्रेस भी बराबर की जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2000 में जब कुशासन से नाराज जनता ने राजद को बहुमत नहीं दिया था तब कांग्रेस के सभी 23 विधायकों ने मंत्री-पद पाने के बदले अल्पमत की सरकार बचा ली थी। मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बयान से आहत कांग्रेस के दूसरे-तीसरे दर्जे के नेता चाहे कुछ भी भड़ास निकालें लेकिन सोनिया गांधी इसका संज्ञान तक नहीं लेंगी। उन्होंने कहा, 'अगला चुनाव नजदीक आने पर कांग्रेस फिर दुम हिलाते हुए लालू प्रसाद की गोद में बैठ जाएगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static