सरकारी उपक्रमों के बेचे जाने के विरोध में Congress ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार और अडानी को घेरा

4/19/2023 10:36:35 AM

समस्तीपुर: देश की सरकारी उपक्रमों को बेचे जाने के विरोध समेत अन्य मांगों को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.अबू तमीम के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को समस्तीपुर जिला समाहरणालय पर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया।              

"देश की सरकारी उपक्रमों को बेचा जाना दुभाग्यपूर्ण"
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता सह जिला प्रभारी आई0पी0 गुप्ता एवं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो.अबू तमीम ने इस अवसर पर आयोजित सभा में अडानी घोटाले की जेपीसी से जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि यह घोटाला आजाद भारत का सबसे बड़ा आर्थिक घोटाला है। इन नेताओं ने आरोप लगाया कि उद्योगपति अडानी को आर्थिक लाभ पहुंचाने के लिए देश की सरकारी उपक्रमो को कौड़ी के दामों में बेचा जा रहा है, जो दुभाग्यपूर्ण है। वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक मो.अबू तनवीर ने कहा कि देश के संसदीय इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब सत्तारूढ़ दल द्वारा ही संसद की कार्यवाही बाधित की गई। केंद्र की गलत नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी आन्दोलन जारी रहेगा।            

इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता रहे मौजूद
बता दें कि प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सत्य नारायण सिंह, सरोज कुमार सिंह,महासचिव सतीश चंद्र चौधरी, तेज नारायण ठाकुर, राज कुमार चौधरी, युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मो0 मोहिउद्दीन, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार चौधरी एवं एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अभिनव अंशु समेत बड़ी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 


 

Content Editor

Swati Sharma