​अमित शाह के ''POK हमारा है'' वाले बयान पर बोले कांग्रेस नेता शशि थरूर- ये सिर्फ चुनावी जुमला, 10 साल भाजपा ने क्या किया?

5/24/2024 6:18:20 PM

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के 'POK मेरा है' वाले बयान पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 10 साल उन लोगों(भाजपा) ने क्या किया? वे तो 10 साल दिल्ली में बैठे रहे। PoK को कहां ले लिया आपने 10 साल में? ये सिर्फ चुनावी जुमला है, चुनाव के समय सब कुछ बोलते हैं। चुनाव के बाद सब कुछ भूल जाते हैं। भाजपा के साथ 10 साल से यही हमारा अनुभव है।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को एक बार फिर दोहराया कि पाकिस्तान के परमाणु बम से हम नहीं डरते हैं, पाक अधिकृत कश्मीर (POK) हमारा है और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भारतीय जनता पार्टी (BJP) का संकल्प है। अमित शाह ने आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'ये कांग्रेस और लालू जी का घमंडिया गठबंधन हमें डराता है कि पीओके की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है।

अमित शाह ने कहा कि मैं लालू यादव एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि हम तो भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भाजपा का संकल्प है। घमंडिया गठबंधन वाले लोग हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं और मुसलमानों के लिए आरक्षण लाना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static