प्रेम प्रसंग के चलते कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, प्रेमिका ने फोन कर बुलाया फिर पति और भाई ने मार डाला

10/5/2021 4:34:24 PM

बक्सरः बिहार में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बक्सर जिले से सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग में वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बेटे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। युवक का शव मंगलवार सुबह धर्मावती नदी के किनारे से बरामद हुआ है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा गहौना पैक्स के अध्यक्ष प्रभुदत्त ओझा का बेटा विपिन बिहारी ओझा (36) 2 अक्टूबर की रात 8:00 बजे घर से निकला था। लेकिन, घंटों बाद भी वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। फोन किया तो वो भी स्विच ऑफ।  इसके बाद परिजनों ने 3 अक्टूबर को थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं जब पुलिस की विशेष टीम ने जांच की तो मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने बताया कि युवक का अपनी चाची की शादीशुदा भतीजी (ममेरी बहन) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं जब रानी अपने मायके आई तो उसने 2 अक्टूबर को विपिन बिहारी को कॉल करके घर बुलाया। इसके बाद रानी के भाई विजय चौबे, अजय चौबे, उसके पति रवि कुमार मिश्रा ने विपिन का अपहरण कर लिया। वहीं एक साजिश के तहत उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को धर्मावती नदी के किनारे फेंक दियागया।

Content Writer

Ramanjot