Bhagalpur News: दाखिल खारिज के नाम महिला के साथ रेप का प्रयास करने वाले CO को भेजा गया जेल

5/23/2023 11:43:27 AM

Bhagalpur News: बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में गिरफ्तार नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार को जेल भेज दिया गया है। 

नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सुनील कुमार पांडेय ने सोमवार को बताया कि नवगछिया क्षेत्र के लालकोठी स्थित किराये के मकान में रहने वाले नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार के रविवार की रात दाखिल खारिज के लिए जमीन के कागजात के साथ पहुंची एक महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले पीड़िता के लिखित बयान पर नवगछिया महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस हिरासत में लिए गए अंचलाधिकारी को सोमवार की देर शाम को जेल भेज दिया गया। इसके पहले उसका मेडिकल टेस्ट भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है। 

अंचलाधिकारी को निलंबित करने की अनुशंसा
इस बीच भागलपुर के प्रभारी जिलाधिकारी कुमार अनुराग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी अंचलाधिकारी को निलंबित करने की अनुशंसा राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के प्रधान सचिव से की है जबकि नारायणपुर के अंचलाधिकारी का प्रभार नवगछिया के अंचलाधिकारी को दिया गया है। उल्लेखनीय है कि उक्त अंचलाधिकारी के फोन पर किराए के मकान के कमरे में पहुंची महिला के साथ अंचलाधिकारी ने दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन किसी तरह से महिला ने पुलिस को फोन से सूचना दी। नवगछिया महिला थाना की पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उक्त महिला को अपने कब्जे में लेने के बाद अंचलाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के साथ पहुंची एफएसएल की टीम ने कमरे की बारीकी से जांच की और बेडसीट एवं अन्य कपड़ों को जब्त किया जबकि पीड़ित महिला को चिकित्सा जांच के लिए नवगछिया के अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। 

Content Writer

Ramanjot