Bhagalpur News: दाखिल खारिज के नाम पर महिला से रेप करने की कोशिश कर रहे थे CO, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

5/22/2023 1:05:49 PM

Bhagalpur News: बिहार में भागलपुर (Bhagalpur) जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार बंद कमरे में महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। नारायणपुर सीओ को गिरफ्तार कर पुलिस ने नवगछिया महिला थाने में रखा है।

दाखिल खारिज बहाने CO ने बुलाया 
जानकारी के अनुसार, नवगछिया क्षेत्र के लाल कोठी स्थित किराए के मकान में रहने वाले नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार ने रविवार की रात दाखिल खारिज के लिए जमीन के कागजात के साथ एक महिला को बुलाया था। कमरे में पहुंची महिला के साथ अंचलाधिकारी ने दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन पीड़िता ने किसी तरह बाथरूम जाने की बात कहकर पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही नवगछिया महिला थाना की पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अंचलाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ि‍त महिला को सीओ के कब्जे से मुक्त कराकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पीड़ित महिला की मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल में करवाई गई। 

दोषी अंचलाधिकारी के विरुद्ध आगे की कार्रवाई जारी 
पुलिस के साथ पहुंची एफएसएल की टीम ने कमरे की बारिकी से जांच की और बेडसीट एवं अन्य कपड़ों को जब्त किया। जबकि पीड़ित महिला को चिकित्सा जांच के लिए नवगछिया के अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में महिला के लिखित बयान के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है और दोषी अंचलाधिकारी के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार व्यक्ति अजय कुमार सरकार हैंजो नारायणपुर के सीओ हैं। 

Content Writer

Ramanjot