CM ने रिडेवलपमेंट ऑफ पटना रेलवे स्टेशन योजना का लिया जमीनी जायजा, दिए कई निर्देश

6/12/2021 9:07:52 AM

पटनाः बिहार के नीतीश कुमार ने आज पटना स्थित मीठापुर क्षेत्र के विकास तथा स्मार्ट सिटी के तहत रिडेवलपमेंट ऑफ पटना रेलवे स्टेशन योजना का जमीनी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्यों के संबंध में कई आवश्यक निर्देश दिए।
PunjabKesari
नीतीश कुमार ने शुक्रवार को आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय परिसर पहुंचकर मीठापुर एरिया में स्थापित शैक्षणिक संस्थानों की स्थिति की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने परिसर में चलाए जा रहे टीकाकरण केन्द्र जाकर वहां टीकाकरण कार्य की भी जानकारी ली। आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर एवं बिहार राज्य शैक्षणिक आधारभूत संरचना विकास निगम (बीएसईआईडीसी) के प्रबंध निदेशक संजय कुमार सिंह ने प्रस्तुतीकरण के माध्यम से मीठापुर क्षेत्र के विकास तथा मीठापुर इंस्टिट्यूशन के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान पूरे इंस्टिट्यूशन परिसर की चाहारदीवारी का निर्माण करने, मीठापुर तालाब के चारो तरफ वृक्ष लगाने, परिसर के सभी संस्थानों के लिए तालाब तक सुगमता से पहुंचने के लिए एक कॉमन संपर्क पथ बनाने का निर्देश दिया ताकि लोग आसानी से आ जा सकें। उन्होंने कहा कि तालाब में अधिक पानी होने पर उसके निकास की भी समुचित व्यवस्था करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static