कोरोना पर हाई लेवल मीटिंग के बाद CM बोले- जिलाधिकारियों के साथ बैठक के बाद लेंगे आगे का फैसला

4/17/2021 10:31:58 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कोविड-19 से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि जो लोग भी बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में हैं वे अगर बिहार वापस आना चाहते हैं तो वे जरुर वापस आएं, यह बेहतर होगा।

मुख्य सचिवालय स्थित सभाकक्ष में कोविड-19 से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग भी बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में हैं वे अगर बिहार वापस आना चाहते हैं तो वे जरुर वापस आएं, यह बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पर पूरी नजर रखी जाए और जिन क्षेत्रों में कोविड-19 के मामले आ रहे हैं वहां विशेष सतर्कता बरतें और सभी जरुरी कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की जांच की संख्या बढ़ाने के साथ-साथ टीकाकरण कार्य में भी और तेजी लाई जाए।

नीतीश कुमार ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को लेकर आज भी बैठक हुई है। उन्होंने कहा कि शनिवार को राज्यपाल महोदय ने सर्वदलीय बैठक के लिए सभी दलों को निमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जो भी काम किए जा रहे हैं उसकी सारी जानकारी सर्वदलीय बैठक में सभी दलों के लोगों को दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बैठक में सभी दलों के लोगों की बातें सामने आएंगी और जो भी उपयोगी सुझाव होंगे उसपर निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि रविवार को सभी जिलों के जिलाधिकारियों के साथ भी बैठक होगी, जिसमें सारी चीजों की जानकारी ली जाएगी और उसके आधार पर आगे का फैसला लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में कोरोना वायरस की अद्यतन स्थिति की जानकारी दी गई। ऑक्सीजन की कमी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बैठक में आक्सीजन सिलिंडर को लेकर भी सारी बातें हुई। बैठक में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं रेणु देवी, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, विकास आयुक्त आमिर सुबहानी, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static