कुशवाहा के JDU छोड़ने की अटकलों के बीच बोले CM नीतीश- अपने अहम राजनीतिक सहयोगी से करेंगे बात

1/22/2023 4:22:47 PM

गया: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के जदयू छोड़ने की अटकलों के बीच कहा कि वह अपने अहम राजनीतिक सहयोगी कुशवाहा से बात करेंगे।

नीतीश कुमार ने गया में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा से बढ़ रही नजदीकियों के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, 'आप लोग उपेंद्र कुशवाहा जी को कह दीजिए कि हमसे बात कर लें। वे तो दो-तीन बार हमें छोड़कर बाहर गए और फिर खुद आए। उनकी अभी क्या इच्छा है, मुझे नहीं मालूम ह। मुझे पता चला है कि अभी उनकी तबीयत खराब है, हम बाहर हैं। उनका हालचाल ले लेंगे। वैसे सभी को भी कहीं आने जाने का अधिकार है। मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।' मुख्यमंत्री ने आगे कहा, 'अभी हाल ही में श्री उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात हुई थी तो वे पार्टी के पक्ष में ही बोल रहे थे। स्वस्थ होकर वे पटना आएंगे तो हम उनसे पूछ लेंगे कि क्या मामला है।' 

वहीं आगे सीएम ने मजाकिया अंदाज़ में कहा, “ज़रा उपेंद्र कुशवाह को कहिए कि हमसे बात कर लें।” सीएम नीतीश कुमार ने गया जिले में कुशवाहा को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। गया में अपनी ‘समाधान यात्रा' के दौरान नीतीश कुमार ने कहा, “हर किसी को अपना रास्ता तय करने का अधिकार है। कुशवाहा एक नहीं कई बार अलग हो चुके हैं और फिर वापस आए हैं।” बता दें कि कुशवाहा की दिल्ली स्थित एम्स में भाजपा के कुछ नेताओं के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static