CM नीतीश ने किया बड़ा ऐलान, बोले- तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ेंगे 2025 का विधानसभा चुनाव

12/13/2022 4:04:41 PM

पटनाः बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है। महागठबंधन की विधायक दल की बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ेंगे।

महागठबंधन की बैठक खत्म होने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं। हम सब बीजेपी को हटाना चाहते हैं। हम लोग भी इसी कोशिश में लगे हैं। साथ ही उन्होंने बैठक में शराबबंदी के खिलाफ बोलने वाले सभी नेताओं को आगाह करते हुए कहा कि सबके समर्थन से शराबबंदी हुई थी। उन्होंने कहा कि 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे। इन बातों की पुष्टि जदयू नेता और बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने की। विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई अवसरों पर ये कह चुके है कि तेजस्वी यादव भविष्य के नेता है। 

बताते चलें कि आज बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो गई है। सदन समाप्ति के बाद बिहार विधान सभा में बने सेंट्रल हॉल में महागठबंधन विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में महागठबंधन के सभी घटक दल मौजूद थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई।

Content Editor

Swati Sharma