विपक्ष के हंगामे से सदन में आपा खो बैठे CM नीतीश, BJP विधायकों को उंगली दिखाकर कही ये बात

12/14/2022 2:12:29 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने जोरदार हंगामा और प्रदर्शन किया। बीजेपी विधायक सारण में जहरीली शराब से मौत और शिक्षक अभ्यर्थियों पर हुआ लाठी चार्ज को लेकर प्रदर्शन कर रहें थे। विधायक नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहें थे। वहीं विपक्ष के हंगामे से आपा खो बैठे सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी विधायकों को उंगली दिखाकर कहा कि शराबबंदी को पूरे सदन ने समर्थन दिया था और आज आप शराबियों के पक्ष में खड़े हो रहे हैं।

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष प्रश्नकाल को चलने देने की लागातार अपील कर रहें थे। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने गुस्सा जाहिर किया और विधानसभा अध्यक्ष से हंगामा कर रहें विधायकों को बाहर निकालने के लिए मार्शल को आदेश देने की बात कही। काफी हंगामे के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। सदन के नेता और सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी सदस्यों पर करारा हमला करते हुए कहा कि पहले आप मेरे बारे में क्या बोलते थे और आज क्या बोल रहे हैं। शराबबंदी को पूरे सदन ने समर्थन दिया था और आज आप शराबियों के पक्ष में खड़े हो रहे हैं। इस पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने उनका और सदन का अपमान किया है। इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

वहीं इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने माफी मांगने पर विजय सिन्हा पर तंज कसा। इस बीच 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सदन के बाहर आकर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए सरकार और सदन के नेता सीएम कुमार के खिलाफ नराजगी जाहिर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static