उपेंद्र कुशवाहा पर बरसे CM नीतीश, बोले- "हम BJP के संपर्क में नहीं है, जिसको जहां जाना है, वह चला जाए"

1/25/2023 3:00:55 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के एएन कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बयान देने के बाद खूब खुशी मनाएं। हमारी पार्टी कमजोर नहीं है, पहले से ज्यादा सदस्य इसमें जुड़ चुके हैं। बीजेपी के संपर्क में कोई नहीं है, उपेंद्र कुशवाहा खुद संपर्क में जाना चाहते हैं, जिसको जहां जाना है, वह चला जाए।

विशेष राज्य का दर्जा बिहार को मिलेः नीतीश कुमार
केंद्रीय बजट पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार को मिले। इससे बिहार का विकास होगा। केंद्र सरकार को देखना चाहिए कि किस राज्य का विकास नहीं हो रहा है। बिहार के विकास के लिए राज्य सरकार बहुत काम करना चाह रही है, मगर राशि की कमी से दिक्कत हो रही है। बिहार के विकास के लिए हम काम कर रहे हैं, केंद्र अगर मदद करें तो और बेहतर होता। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार या बीजेपी सिर्फ अपने लिए काम कर रही है। गरीब राज्यों को मदद नहीं कर रही हैं। साथ ही कहा कि सिर्फ  प्रचार प्रसार करना केंद्र सरकार का काम बच गया है। कितना भी बीजेपी प्रचार कर ले, लेकिन जनता अब समझ रही है। 

"बिहार के विकास के लिए हर वर्ग का काम कर रहा है" 
सीएम ने कहा कि बिहार के विकास के लिए हर वर्ग का काम कर रहे हैं। शहर से लेकर गांव तक का विकास हम मिलकर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बजट से क्या मिलेगा वह बजट पेश होने के बाद पता चलेगा। अगर कुछ नहीं मिलेगा तो हम अपनी ताकत से राज्य को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे। आम बजट से ज्यादा लोग रेल बजट में ज्यादा बहस करते थे। अटल बिहारी वाजपेई के कार्यकाल में मैंने जो कार्य किया वह बहुत ही ज्यादा हुआ। हमारे कार्य को इन्होंने कभी नहीं बताया। यह सिर्फ अपनी बातों को करते हैं। बीजेपी वाले को विकास से मतलब नहीं है।

एएन कॉलेज से मेरा पुराना लगाव रहाः सीएम 
बता दें कि ये उक्त बातें सीएम ने एएन कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा के प्रतिमा का अनावरण करने के बाद कहीं। उन्होंने कहा कि एएन कॉलेज से मेरा पुराना लगाव रहा है। जब मैं सांसद था, जहां पर आयोजित होने वाले हर कार्यक्रम में हिस्सा लेता था। यहां पर जो निर्माण करने के लिए कॉलेज में प्रस्ताव दिया सरकार ने उसका पूरा सहयोग किया, जो निर्माण कार्य हुआ है कॉलेज में बहुत ही सुंदर और भव्य हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static