मोकामा में हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे CM नीतीश, वेलकम गेट गिरने से मचा हड़कंप

Monday, Sep 09, 2024-04:07 PM (IST)

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज मोकामा में बाल-बाल बच गए। 9 सितंबर, 2024 दिन सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोकामा पहुंचे थे। इस इस दौरान बेलछी प्रखंड में 100 करोड़ की लागत वाले कई प्रोजेक्टस का सीएम ने उद्घाटन किया। इसके बाद जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला ब्लॉक ऑफिस से निकलने वाला था कि वहां बना वेलकम गेट गिर गया। इसके बाद थोड़ी देर तक काफिला रुका रहा। सुरक्षा में तैनात अधिकारियों और कुछ लोगों ने आनन-फानन में दौड़कर गेट को उठाया। फिर सीएम का काफिला निकाला गया।

बताते चलें की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बाढ़ अनुमंडल में करोड़ों रुपये की कई योजनाओं का उद्घाटन और निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सर्वप्रथम बख्तियारपुर-मोकामा फोरलेन पर रेलवे ओवर ब्रिज, ताजपुर-करजान सड़क संपर्क पथ का निरीक्षण किया। तत्पश्चात सीएम ने नव निर्मित बेलछी प्रखंड सह अंचल कार्यालय का उद्घाटन कर लोकार्पण किया।इसी दौरान वेलकम गेट गिरा। पर गनीमत है  प्रशासन ने स्थिति को संभाल लिया और मुख्यमंत्री किसी बड़े हादसे से बच गए ।बाढ़ के बाद मोकामा पहुंचे मुख्यमंत्री ने औन्टा-सिमरिया गंगा पुल का अवलोकन कर मरांची प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम की सुरक्षा में चूक हुई हो। पिछले पांच वर्षों में ऐसी घटनाएं कई बार हो चुकी हैं। कभी उनके भाषण के दौरान लोग सुरक्षा घेरे को तोड़कर उनके सामने आ गए, तो कभी उनके ऊपर माला या अन्य वस्तुएं फेंकी गईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static