CM नीतीश ने मालसलामी में ओपी साह सामुदायिक भवन एवं प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण

12/21/2022 3:48:44 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सिटी स्थित मालसलामी में ओपी साह सामुदायिक भवन एवं प्रकाश पुंज का किया लोकार्पण किया।



इस दौरान शराबबंदी पर विपक्ष के हमले पर नीतीश कुमार ने कहा कि सबके सहमति से बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया गया था। शराब के नुकसान को लेकर जनता के बीच और ज्यादा प्रचारित करवाएंगे। नीतीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि इस तरह पियोगे तो मरोगे ही। साथ ही उन्होंने कहा कि देश का ऐसा कौन सा हिस्सा है, जहां शराब पीने से लोगों की जान नहीं जा रही। हर जगह जान जा रही है। मानव अधिकार आयोग की टीम पर नीतीश ने कहा कि छोड़ दीजिए इसका कोई मतलब नहीं। संविधान को जान लीजिए। शराबबंदी कानून लागू है, वह किसका अधिकार है, वह कौन सी चीज किस सन में लिखा है, उसको देखकर ही लागू किया गया है।



सीएम न कहा कि मानव अधिकार आयोग की टीम बिहार घूम रही हैं तो दूसरे प्रदेशों में क्या वहां पहले गई थी टीम ? यहां तो सबसे कम घटना हुई है। फिर से कहेंगे एक ही सब धंधा मत करो गलत काम मत करो। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले पहले काहे सपोर्ट कर रहे थे। इसके पहले ऐसा नहीं हुआ था क्या ? जहरीली शराब से लोग नहीं मरे थे क्या? तो कहा था बीजेपी। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने कभी हमने समाज सुधार अभियान के जरिए लोगों को खूब जागरूक किया था।

Content Editor

Swati Sharma