CM नीतीश ने दरभंगा में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Sunday, Jun 16, 2024-10:07 PM (IST)

Patna News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के खूंटवारा मोड़ के पास सड़क हादसे में 2 लोगों की हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है।

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि बिहार के दरभंगा जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र खुटवारा मोड के पास की है। मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के खरुआ पंचायत के इस्लामपुर निवासी मो. शाहजहां उर्फ लाडले और अफजल के रूप में हुई है। दोनों आपस मे ममेरे और फुफेरे​ भाई थे। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे तभी धोई घाट- खूंटवारा मार्ग पर बाइक और हाइवा के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की इलाज के दौरान दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (डीएमसीएच) में मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static