CM नीतीश ने बागमती नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत पर जताई संवेदना, परिजनों को 4-4 लाख रूपये अनुग्रह राशि देने का दिया निर्देश

Tuesday, Jun 11, 2024-11:07 PM (IST)

Patna News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया में बागमती नदी में 3 बच्चों के डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है। इस घटना में लापता एक अन्य बच्चे की समुचित खोजबीन जारी रखने का निर्देश दिया है।
PunjabKesari
सीएम नीतीश कुमार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

गौरतलब है कि बिहार के सीतामढ़ी जिले में मंगलवार को बागमती नदी में चारों बच्चे नहाने गए हुए थे। इसी दौरान चारों गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी डूबकर मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने 3 तीन बच्चों का शव बरामद कर लिया है, वहीं एक बच्चे की तलाश अभी भी जारी है। इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरी घटना जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता गांव के समीप सतार घाट की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static