कश्मीर में हुई सड़क दुर्घटना में बिहार के 4 लोगों की मौत पर CM नीतीश मर्माहत, मृतक के आश्रितों को देंगे 2-2 लाख रुपए

3/18/2023 6:59:44 PM

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस के पलटने से हुई सड़क दुर्घटना में बिहार के 4 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है। इसके साथ ही मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की है। 

मुख्यमंत्री ने की दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति की प्रार्थना 
मुख्यमंत्री ने स्थानिक आयुक्त, नई दिल्ली को जम्मू एवं कश्मीर प्रशासन से समन्वय स्थापित कर सम्पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा उप जिले में शनिवार सुबह बस के पलट जाने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत हो गई और करीब 32 लोग घायल हो गए। 

बस पलटने से हुआ हादसा
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान कैसर आलम , सलीम , नसीरुद्दीन और राजकुमार दास (सभी बिहार निवासी) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया,  लेकिन गंभीर रूप से घायल 3 यात्रियों की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि चौथे की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


 

Content Editor

Swati Sharma