मुकेश सहनी ने भरा नामांकन, कहा- बिहार में भारी बहुमत से फिर बनेगी NDA की सरकार

10/17/2020 9:54:17 AM

सहरसाः बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में भारी बहुमत से राज्य में फिर से राजग (NDA) की सरकार बनेगी।

मुकेश सहनी ने शुक्रवार को राजग उम्मीदवार के तौर पर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में भारी बहुमत से फिर से राजग की सरकार सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं। जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर राजग के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता का परिचय देंगे।''

वीआईपी अध्यक्ष ने कहा कि जिस आदमी से महागठबंधन संभल नहीं सका, वह बिहार क्या संभालेगा। उन्होंने कहा कि अहंकार से प्रदेश नहीं चलता। महागठबंधन में एक आदमी ने अतिपिछड़े के बेटे के पीठ में खंजर घोंपा है।

Ramanjot