चिराग का दावा- केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद JDU को टूटने से कोई नहीं बचा सकता

7/7/2021 4:32:21 PM

 

पटनाः बिहार के जमुई से लोजपा के सांसद एवं पार्टी (चिराग गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज दावा किया कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड(जदयू )को टूटने से कोई नहीं बचा सकता।

चिराग पासवान ने अपनी आशीर्वाद यात्रा के अगले चरण में बुधवार को यहां समस्तीपुर के लिए रवाना होने से पूर्व संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जदयू में टूट होना तय है। इसे स्वयं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नहीं रोक सकते हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जैसे ही केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जदयू में टूट शुरू हो जाएगी।

लोजपा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार अपनी पार्टी जदयू के सांसदों को केंद्र में मंत्री बनाने की जगह लोजपा से निष्कासित हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस को मंत्री पद दिलाने के लिए लगे हैं। इससे कुमार के अपने ही सांसदों में मतभेद है और जदयू में बिखराव होना तय है। जदयू की तरफ से लोकप्रियता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री कुमार का नाम लिए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि वह (कुमार) अपने उन हारे हुए विधायकों तथा प्रत्याशियों से पूछे कि चिराग की लोकप्रियता कैसी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static