जिसने अपराध किया है, उसे सजा जरुर मिलेगी... कोई भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, तेजस्वी के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

Thursday, Aug 08, 2024-08:14 AM (IST)

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बयान कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का केस अदालत में नहीं टिकेगा पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसने चोरी (अपराध) की है, उसे सजा जरूर मिलेगी और कोई भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा।

सम्राट चौधरी ने बुधवार को यहां कहा कि मुख्यमंत्री रहते एक हजार करोड़ रुपए का चारा घोटाला करने वाले लालू प्रसाद यादव को न्यायपालिका ने ही कई मामलों में सजा दी है। अभी लालू यादव स्वास्थ्य कारणों के आधार पर जेल से बाहर है। सजायाफ्ता होने के कारण ही यादव मुखिया तक का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। लेकिन, आदतन भ्रष्टाचारी लालू प्रसाद यादव ने अपने रेलमन्त्रत्वि काल में ‘रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन' और हजारों करोड़ की बेनामी सम्पत्ति हासिल कर ली।

वहीं भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष के लाख आरोपों के बावजूद देश की जांच एजेंसियां पूरी निष्पक्षता से गबन-घोटाले के अनेक मामलों की जांच कर रहीं हैं और इसमें सरकार का कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही कह दिया है कि भ्रष्टाचार करने वाला चाहे कोई भी हो, वह बचेगा नहीं।

चौधरी ने कहा कि पूरक आरोप पत्र में ईडी ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव सहित 11 लोगों को आरोपी बनाया है। तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि वे 52 बेनामी सम्पत्तियों और सैकड़ों भूखंडों, भवनों फ्लैटों के मालिक कैसे बने। लालू परिवार के अनेक सदस्यों के नाम पटना सहित अन्य जगहों पर कई एकड़ जमीन का स्थानांतरण कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि ईडी ने 96 नए डॉक्यूमेंट के जरिए अदालत में इतने पुख्ता प्रमाण दाखिल किया है कि आरोपितों को सजा मिलनी तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static