चिराग ने पत्र लिख नीतीश पर बोला हमला, इस काम के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

7/31/2020 11:20:46 AM

पटनाः लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर उन पर हमला किया और कहा कि राशन कार्ड बनाना या केन्द्र द्वारा प्राप्त राशन का वितरण लाभार्थियों के बीच करना पूर्णतः राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।

चिराग ने नीतीश को लिखे पत्र में कहा कि 27 जुलाई की रात का एक वाकया आपकी संज्ञान में लाना चाहता हूं जब शेखपुरा जिले के वार्ड पार्षद संजय यादव ने मेरे और मेरे पिता तथा भारत सरकार में मंत्री रामविलास पासवान जी के बारे में अपशब्द कहे और जान से मारने तक की धमकी दी। उन्होंने कहा, यह वीडियो सोशल मिडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जब मैंने देखा तो दुखः इस बात का हुआ कि राशन कार्ड न बनने एवं राशन न मिल पाने की वजह से संजय यादव परेशान थे और अपनी परेशानी बयां कर रहे थे।

लोजपा अध्यक्ष ने अपने पत्र में कहा है कि महोदय राशन कार्ड बनाना या केन्द्र द्वारा प्राप्त राशन का वितरण लाभार्थियों तक पहुंचाना पूर्णतः राज्य सरकार की जिम्मेदारी है पर इस वीडियो के माध्यम से ज्ञात होता है कि सभंवत: लाभार्थियों तक केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में राज्य की ओर से कुछ कमी हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि महोदय मैं चाहता हूं कि इस विषय की गंभीरता को देखते हुए इसकी सघन जांच कराई जाए क्योंकि सभंवत: संजय यादव जैसे कई और लाभार्थी होंगे जो केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ न मिलने के कारण परेशान होंगे। चिराग ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि ऐसे मामलों की जांच करवाकर यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि केन्द्र सरकार की योजना का लाभ हर लाभार्थी तक पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static