शराबबंदी पर बोले चिराग- पिलाने वालों पर कार्रवाई होगी तो पीने वाले अपने-आप शांत हो जाएंगे

12/24/2022 11:38:59 AM

जमुईः सांसद लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) प्रमुख चिराग पासवान एक निजी कार्यक्रम के दौरान चकाई पहुंचे। कार्यक्रम के उपरांत चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश सरकार पर शराबबंदी को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिलाने वालों पर कार्रवाई होगी तो पीने वाले अपने-आप शांत हो जाएंगे।

बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल हैः चिराग
छपरा में हुई जहरीली शराब के कारण मौत पर चिराग पासवान ने कहा कि सारण की घटना में लोगों की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून के कारण बिहार में एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं। बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे कि जो पिएगा वो मरेगा लेकिन जो पिलाएगा उस पर वो कुछ क्यों नहीं बोलते। उनके बयान से साफ है कि पिलाने वालों को संरक्षण दिया जा रहा। सबसे पहले पिलाने वालों को पकड़ना चाहिए। पिलाने वालों पर कार्रवाई होगी तो पीने वाले अपने-आप शांत हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासन की नाक के नीचे शराब का गोरखधंधा चल रहा है।

5 आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि बिहार पुलिस ने बीते शुक्रवार को छपरा जहरीली शराब कांड के सिलसिले में मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वे सारण जिले में होम्योपैथी दवाओं से बनी नकली शराब की आपूर्ति करते थे और एक आरोपी ने भी इसी शराब का सेवन किया था, लेकिन इलाज के बाद वह बच गया। 

Content Editor

Swati Sharma