LJP के स्थापना दिवस पर बोले चिराग- 2025 से पहले भी हो सकते हैं चुनाव, तैयार रहें कार्यकर्ता

11/28/2020 11:05:01 PM

पटनाः आज यानि शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के सभी साथियों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा है। पत्र में चिराग ने कहा कि बिहार विधानसभा के अगले चुनाव 2025 से पहले भी हो सकते हैं, इसके लिए सभी को तैयार रहना चाहिए।

इस पत्र में चिराग पासवान ने भाजपा का नाम लिए बिना उस पर निशाना साधा है। चिराग ने लिखा है- "पापा (रामविलास पासवान) अब हमारे बीच नहीं हैं, जिससे हम सभी को अपूरणीय क्षति हुई है। उनकी गैरमौजूदगी में पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा। चुनाव में पार्टी को 24 लाख वोट और लगभग 6 प्रतिशत मत अकेले प्राप्त हुए हैं, जो लोजपा के विस्तार को साफ दिखाता है। बिहार में पार्टी ने बिहार 1st बिहारी 1st के साथ कोई समझौता नहीं किया।"

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा के अगले चुनाव 2025 से पहले भी हो सकते हैं। हम सभी को 243 विधानसभा क्षेत्र की तैयारियों में अभी से लग जाना चाहिए ताकि सभी 243 सीटों पर पार्टी बिहार के लिए अपना विजन रख पाए। हम सभी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय राम विलास पासवान जी के आशीर्वाद से बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्पित लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि लक्ष्य की प्राप्ति के लिए और अधिक मेहनत व लगन के साथ सभी को तैयारी करनी होगी।

इसके पहले चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा, "28 नवम्बर 2000 को पार्टी की स्थापना आदरणीय राम विलास पासवान जी ने अपने राष्ट्रवादी सोच के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का निर्माण किया था। मुझे गर्व है की पार्टी ने हमेशा राष्ट्रहित से प्रेरित होकर सभी जाति धर्म के साथ काम किया और समाज को एक कर रखने में अहम भूमिका निभाई।"

Ramanjot