चाचा पशुपति द्वारा लगाए गए आरोपों पर चिराग बोले- अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो होनी चाहिए कार्रवाई

4/22/2022 2:48:31 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): यह रिश्ता क्या कहलाता है... यह सवाल पूछा है भतीजे ने अपने चाचा से जो लगातार अपने भतीजे पर हत्या की साजिश का आरोप लगा रहे हैं। दरअसल, पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही चिराग पासवान ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

चिराग पासवान ने कहा कि चाचा पशुपति ने मेरे ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इसलिए मैं चाहता हूं कि इसकी जांच हो और अगर उसमें मैं भी दोषी पाया जाता हूं तो कार्रवाई करें। वहीं अगर मैं दोषी नहीं पाया जाता तो जिस तरीके से आप मेरे मान-सम्मान के साथ बिना किसी तथ्य के खिलवाड़ कर रहे हैं, यह भी फिर कहीं से उचित नहीं है। इसलिए मैनें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है, जिसमें मैनें आग्रह किया है कहा कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाए।

इसके साथ ही चिराग पासवान ने दावते इफ्तार को सियासत से जोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि उनके पिता रामविलास भी स्टार पार्टी में शरीक होते थे ऐसे में तेजस्वी के स्टार में शामिल होना कहीं से कोई राजनीतिक मायने ना निकाला जाए। दिल्ली के जहांगीरपुर इलाके में चल रहे बुलडोजर पर चिराग ने कहा की धर्म के चश्मे से चीजें नहीं देखी जाती और जिस ने गलत किया है वह कभी भी धर्म का या किसी भी धर्म का अनुयाई नहीं हो सकता। गलत गलत होता है और सही सही होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static