मांझी द्वारा श्री राम पर दिए विवादास्पद बयान पर बोले चिराग- किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं

3/18/2023 4:13:52 PM

पटनाः लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को उनके द्वारा भगवान श्री राम पर दिए गए विवादास्पद बयान पर जमकर खरी-खोटी सुनाई। चिराग ने कहा कि जनप्रतिनिधि को इस विषय पर बोलने से परहेज करना चाहिए। साथ ही कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं है।  

"किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं"              
चिराग पासवान ने जीतन राम मांझी से सवालिया लहजे में पूछा कि करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक भगवान श्री रामचंद्र के बारे में बोलने का क्या मतलब है आपका। साथ ही कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं। चिराग ने मांझी को नसीहत देते हुए कहा कि जनप्रतिनिधि को इस विषय पर बोलने से परहेज करना चाहिए और जनता की सेवा करनी चाहिए। पत्रकारों द्वारा बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सीबीआई द्वारा दिए गए समन पर  पूछने पर चिराग ने कहा कि आप अगर सही हो तो न्यायिक प्रक्रिया में साथ देना उचित होगा। वही चिराग इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमलावर दिखें उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बेलगाम हो गया है, राज्य की हालत ठीक नहीं है।

मांझी ने राम के अस्तित्व पर उठाए थे सवाल
बता दें कि  जीतनराम मांझी ने भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया है। मांझी ने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए उन्हें भगवान मानने से इनकार किया है। उन्होंने रावण को प्रभु श्रीराम से महान बताया है। जीतन राम मांझी पूजा-पाठ में विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने हिंदू धर्म को खराब बताया है। उन्होंने कहा कि राम से ज्यादा महान और विद्वान रावण थे। रावण के साथ अन्याय किया गया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है।

Content Editor

Swati Sharma